क्यों उत्थे दिल छोड़ आए कास्ट – kyun utthe dil chhod aaye cast

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब लोग , मैं आशा करता हूं कि आप सभी लोग कुशल होंगे । दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल के बारे में बताएंगे । दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको क्यों उत्थे दिल छोड़ आए कास्ट – kyun utthe dil chhod aaye cast के बारे में बताइए । अगर दोस्तों आप भी क्यों उत्थे दिल छोड़ आया कास्ट – kyun utthe dil chhod aaye cast बारे में जानना चाहते हैं , तो आप हमारे आज के इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको क्यों उत्थे दिल छोड़ आया सीरियल के बारे में बताएंगे । दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको क्यों उत्थे दिल छोड़ आया कास्ट – kyun utthe dil chhod aaye cast के बारे में बताइए ।

इसके अलावा दोस्तों आज के इस आर्टिकल मे हम आप को Kyun Utthe Dil Chhod Aaye Wikipedia , Kyun Utthe Dil Chhod Aaye cast Name and photo , Kyun Utthe Dil Chhod Aaye Season 2 , Kyun Utthe Dil Chhod Aaye Wikipedia in english , Kyun Utthe Dil Chhod Aaye story , Kyun Utthe Dil Chhod Aaye cast Veer name , Kyun Utthe Dil Chhod Aaye Actress Name और Kyun Utthe Dil Chhod Aaye end Date इन सब के बारे में बताएंगे। अगर दोस्तों आप भी इन सभी विषयों के बारे में जानना चाहते हैं , तो आप हमारे आज के इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पूरा जरूर पढ़ें । तो चली शुरू करते हैं , आज के शानदार आर्टिकल को स्टार्ट –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए कास्ट – kyun utthe dil chhod aaye cast

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए कास्ट – kyun utthe dil chhod aaye cast –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में 1947 में हुए भारत विभाजन के दौरान की कहानी बताई गई हैं । क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल की कहानी अमृत वशमा और राधा की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है । तो चलिए शुरू करते हैं , आज के हमारे इस शानदार आर्टिकल को और जानते हैं क्यों उत्थे दिल छोड़ आए के बारे में –

Anchal Sahu (Vashma) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Vashma का किरदार निभा रही एक्टर का नाम Anchal Sahu है । Anchal Sahu प्रोफेशनल से एक्टर और मॉडल है । Anchal Sahu का जन्म 2002 में हुआ था । Anchal Sahu का जन्म मुंबई महाराष्ट्र में हुआ है।

Pranali Rathode (Radha) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Radha का किरदार निभा रही एक्टर का नाम Pranali Rathod है । Pranali Rathode प्रोफेशनल से एक्टर और मॉडल है । Pranali Rathod का जन्म 15 अक्टूबर 1995 में हुआ था । Pranali Rathod का जन्म मुंबई महाराष्ट्र इंडिया में हुआ है।

Gracy Goswami (Amrit) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Amrit का किरदार निभा रही एक्टर का नाम Gracy Goswami है । Gracy Goswami प्रोफेशनल से चाइल्ड एक्टर और डांसर है । Gracy Goswami का जन्म 22 मई 2003 को हुआ था ।Gracy Goswami का जन्म वडोदरा गुजरात इंडिया में हुआ है।

Kanika Maheshwari (Mogar) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Mogar का किरदार निभा रही एक्टर का नाम Kanika Maheshwari हैं। Kanika Maheshwari प्रोफेशनल से एक्टर है । Kanika Maheshwari का जन्म 24 अप्रैल 1981 को हुआ था । Kanika Maheshwari का जन्म अलीगढ़ उत्तर प्रदेश में हुआ है ।

Vaishnavi Macdonald (Sahiba) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Sahiba का किरदार निभा रही एक्टर का नाम Vaishnavi Macdonald है । Vaishnavi Macdonald प्रोफेशन से एक्टर है । Vaishnavi Macdonald का जन्म 9 सितंबर 1974 में हुआ था । Vaishnavi Macdonald का जन्म मध्य प्रदेश में हुआ है।

Shagun Pandey (Uday) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Uday का किरदार निभा रहे एक्टर का नाम Shagun Pandey हैं । Shagun Pandey प्रोफेशन से एक्टर और मॉडल है । Shagun Pandey का जन्म 31 मार्च 1996 को हुआ था । Shagun Pandey का जन्म चंडीगढ़ मध्यप्रदेश में हुआ था।

Zaan Khan (Randhir) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Randhir का किरदार निभा रहे एक्टर का नाम Zaan Khan है । Zaan Khan प्रोफेशन से एक्टर और मॉडल हैं । Zaan Khan का जन्म 13 सितंबर 1993 को हुआ था ।Zaan Khan का जन्म भोपाल मध्य प्रदेश इंडिया में हुआ था ।

Avtar Gill (Lalaji) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Lalaji का किरदार निभा रहे एक्टर का नाम Avtar Gill है । Avtar Gill प्रोफेशन से एक्टर है । Avtar Gill का जन्म 13 मई 1950 को हुआ था । Avtar Gill का जन्म लुधियाना पंजाब में हुआ था ।

Geeta Tyagi (RajRani) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में RajRani का किरदार निभा रही एक्टर का नाम Geeta Tyagi है । Geeta Tyagi प्रोफेशन से एक्टर है । Geeta Tyagi का जन्म देहरादून इंडिया में हुआ है।

Yash Tonk (Brij) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Brij का किरदार निभा रहे एक्टर का नाम Yash Tonk है । Yash Tonk प्रोफेशन से एक्टर है । Yash Tonk का जन्म 30 अक्टूबर को हुआ था । Yash Tonk का जन्म सोनीपत हरियाणा इंडिया में हुआ है ।

Kunal Jaising (Veer) –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Veer का किरदार निभा रहे एक्टर का नाम Kunal Jaising है । Kunal Jaising प्रोफेशन से एक्टर है । Kunal Jaising का जन्म 29 जुलाई 1982 को हुआ था । Kunal Jaising का जन्म मुंबई महाराष्ट्र इंडिया में हुआ है।

Kyun Utthe Dil Chhod Aaye cast Name and photo –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल मे Kunal Jaising (Veer), Yash Tonk (Brij), Geeta Tyagi (RajRani) , Avtar Gill (Lalaji) , Zaan Khan (Randhir) , Shagun Pandey (Uday) , Vaishnavi Macdonald (Sahiba) , Kanika Maheshwari (Mogar) , Gracy Goswami (Amrit) , Pranali Rathode (Radha) और Anchal Sahu (Vashma) इसके अलावा भी और कई सारे सपोर्टिंग कास्ट हैं।

Read More -; इश्क पर जोर नहीं सीरियल कास्ट – Ishq Par Zor Nahi Serial Cast

Kyun Utthe Dil Chhod Aaye story –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में 1947 में हुए भारत के भजन के बाद की कहानी बताई गई है । सीरियल में बताया गया है , कि भारत विभाजन के बाद कैसे तीन लड़कियां अपने प्यार से बिछड़ जाते हैं और भारत विभाजन के बाद वह किस तरह से अपने प्यार को पाने के लिए कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है ।

Read More -; सप्ताह के दिनों के नाम हिंदी में – Week Day Name In Hindi

Kyun Utthe Dil Chhod Aaye cast Veer name –

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में Veer का किरदार निभा रहे एक्टर का नाम Kunal Jaising है । Kunal Jaising प्रोफेशन से एक्टर है । Kunal Jaising का जन्म 29 जुलाई 1982 को हुआ था । Kunal Jaising का जन्म मुंबई महाराष्ट्र इंडिया में हुआ है।

Read More -; मछली के नाम और फोटो – Fish Names And Photos

निष्कर्ष –

दोस्तों आज के आर्टिकल में हमने क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल के बारे में बात की हैं।दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने आपको क्यों उत्थे दिल छोड़ आए कास्ट – kyun utthe dil chhod aaye cast के बारे में बताया है । दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने इसके अलावा भी इससे संबंधित और कहीं महत्वपूर्ण विषयों के बारे में बताया है।

क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल में तीन लड़कियों की कहानी बताई गई हैं । क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल इन तीनों लड़कियों के इर्द-गिर्द ही घूमता है । क्यों उत्थे दिल छोड़ आए सीरियल मैं इन तीनों लड़कियों को अपने प्यार को पाने के लिए किन किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है , इसी बारे में बताए गए ।

तो दोस्तों अगर आपको ये इनफार्मेशन अची लगी है तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों में शेयर करे और इस आर्टिकल को लाइक करे अछि रेटिंग दे तथा निचे कमेंट बॉक्स में क्यूमेंट करे और बताये आपको ये इनफार्मेशन कैसी लगी,तो मिलते अगले ऐसे हे महत्वपुर्ण informative आर्टिकल के साथ तब तक के लिए… धन्यवाद् !!!

Leave a Reply

Your email address will not be published.