न्यू साउथ मूवी 2021-22 लिस्ट – new south movie 2021-22 list

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब लोग , मैं आशा करता हूं कि आप सभी लोग कुशल होंगे । दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम साउथ मूवीस के बारे में बात करेंगे । दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको न्यू साउथ मूवी 2021-22 लिस्ट – new south movie 2021-22 list के बारे में बताइए । अगर दोस्तों आप भी जानना चाहते हैं की न्यू साउथ मूवी 2021-22 लिस्ट – new south movie 2021-22 list मैं कौन-कौन सी मूवीस हैं , तो आप हमारी आज के इस आर्टिकल को ध्यान से पूरा जरूर पढ़ें ।

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम साउथ मूवीस के बारे में बात करेंगे । दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको न्यू साउथ मूवी 2021-22 लिस्ट – new south movie 2021-22 list के बारे में बताइए ।

इसके अलावा दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको New South Movie list , Hindi action movies 2021 , Hindi movie 2021 , South movies list , South Indian Hindi dubbed movie list , New South Movie 2020 Hindi Dubbed download , New South movie 2019 Hindi Dubbed list और South Indian movies dubbed in Hindi list 2020 इन सब के बारे में बताएंगे । अगर दोस्तों आप भी इन सभी टॉपिक के ऊपर और अधिक जानना चाहते हैं , तो आप हमारे आज के इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक पूरा जरूरत पड़े । तो चलिए शुरू करते हैं आज के इस शानदार आर्टिकल को स्टार्ट –

न्यू साउथ मूवी 2021-22 लिस्ट – new south movie 2021-22 list

न्यू साउथ मूवी 2021-22 लिस्ट – new south movie 2021-22 list –

साउथ फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है । जिसमें हर साल कई सारी फिल्में बनती है । साउथ फिल्म इंडस्ट्री एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में हर साल निकलता है । साउथ फिल्म इंडस्ट्री अब तेलुगु में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में लोकप्रिय हैं , क्योंकि अब साउथ फिल्में सिर्फ तेलुगु में नहीं बल्कि हिंदी में डब के साथ रिलीज होती हैं । जिससे कि पूरा भारत इन फिल्मों को देख और समझ सकता है । इसलिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं ।

दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है । जो हर साल कहीं ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज करता है । लेकिन दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको साउथ की 5 ऐसी ब्लॉकबस्टर मूवीस बताएंगे , जिन्हें IMDB मैं सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है । तो चलिए दोस्तों बिना किसी देरी के शुरू करते हैं , हम आज के इस फिल्मी सफर को शुरू -;

जय भीम – Jai Bhim –

जय भीम मूवी एक क्राइम थ्रिलर मूवी है । जय भीम मूवी में बताया गया है , की किस तरह कानून की सहायता से बड़े वर्गों के लोग छोटे वर्गों के लोगों पर अत्याचार करते हैं । जय भीम मूवी को IMDb 9.4 की रेटिंग मिली हुई हैं।

असुरन – Asuran –

असुरन मूवी में एक गांव में रहने वाले किसान की कहानी बताई गई हैं । मूवी में बताया गया है कि एक किसान अपने परिवार के साथ अपनी जिंदगी शांति से बिताता है , लेकिन अमित वर्गों के लोगों द्वारा उस पर अत्याचार किया जाता है । और फिर कैसे हो अपने परिवार की रक्षा के लिए पूरे गांव को खून से रंग देता है । असुरन मूवी को IMDb 8.6 की रेटिंग मिली है ।

महानती – Mahanati –

महानती एक तेलुगु बायोग्राफी ड्रामा मूवी हैं । महानती मूवी महान तेलुगू एक्टर सावित्री की बायोग्राफी मूवी हैं । महानती मूवी मे तेलुगू एक्टर सावित्री के बचपन से लेकर पूरे जीवन को दिखाया गया है । महानती मूवी को IMDb 8.5 की रेटिंग मिली है।

एजेंट साई श्रीनिवास – Agent Sai Srinivas –

एजेंट साई श्रीनिवास एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म हैं । एजेंट साई श्रीनिवास फिल्म में एक जासूस एजेंट के बारे में बताए गए हैं , जो पुलिस की सहायता करता है , अपराधियों को पकड़ने में । एजेंट साई श्रीनिवास मूवी में सस्पेंस के साथ साथ कॉमेडी भी मिलती है । एजेंट साई श्रीनिवास मूवी को IMDb 8.4 की रेटिंग मिली है।

पुष्पा – Pushpa –

पुष्पा एक क्राइम थ्रिलर मूवी हैं । पुष्पा मूवी लाल चंदन के स्मगलिंग के इर्द-गिर्द घूमती है । पुष्पा में पुष्पराज नाम का एक व्यक्ति होता है , जो लाल चंदन की स्मगलिंग करता है और कैसे वह एक नौकर से राजा बन जाता है । यह सब कुछ पुष्पा मूवी में बताया गया है । पुष्पा मूवी को IMDb 8.2 की रेटिंग मिली है ।

New South Movie list

साउथ फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है । साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कहीं सारी फिल्में रिलीज होती हैं और कई सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर , सुपरहिट भी होती हैं । न्यू साउथ मूवी कि अगर हम बात करें तो इस साल पुष्पा , खिलाड़ी , एजेंट सई श्रीनिवास , महानती , जय भीम , असुरन और आखंडा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साउथ में बनी हूं । यह फिल्में तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी में भी अवेलेबल है ।

Read More -; तेलुगु सीरियल एक्ट्रेस नाम – Telugu Serial Actress Name

Hindi action movies 2021 –

2021 में कहीं सरी हिंदी एक्शन मूवीस रिलीस हुई हैं , जिनमे से कुछ मूवीस सुपरहिट हुई है । सुपरहिट एक्शन मूवीस में राधे , बेल बॉटम , द पावर , मुंबई सागा , मास्टर , शेरशाह , पुष्पा , धमाका , तड़प , सत्यमेव जयते 2 , सूर्यवंशी और अंतिम जैसी कई सारी एक्शन मूवीस सुपरहिट रही है । जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं ।

Read More -; बिहार उद्योग रजिस्ट्रेशन – Bihar Industry Registration

Hindi movie 2021 –

2021 में कहीं सारी हिंदी मूवीस रिलीज हुई है और कई सारी मूवीस सुपर हिट भी रही है । जैसे कि अंतिम , सत्यमेव जयते 2 , तड़प , सूर्यवंशी , चंडीगढ़ करे आशिकी , अतरंगी रे , बंटी और बबली 2 , राधे , सरदार उधम , बेल बॉटम , रोही , रश्मि रॉकेट , पुष्पा , भूत पुलिस , हंगामा 2 , भुज , शेरशाह , सनक और मुंबई सागा जैसी सुपरहिट मूवीस हैं।

Read More -; बोलने के लिए दवाएं – Bolane Ke Liye Dawai

निष्कर्ष –

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने साउथ मूवीस के बारे में बात की है । दोस्तों आज इस आर्टिकल में हमने आपको न्यू साउथ मूवी 2021-22 लिस्ट – new south movie 2021-22 list के बारे में बताया है । इसके अलावा भी दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हमने आपको इंडियन मूवी से संबंधित अन्य कई महत्वपूर्ण जानकारियां के बारे में बताया है ।

तो दोस्तों अगर आपको ये इनफार्मेशन अची लगी है तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों में शेयर करे और इस आर्टिकल को लाइक करे अछि रेटिंग दे तथा निचे कमेंट बॉक्स में क्यूमेंट करे और बताये आपको ये इनफार्मेशन कैसी लगी,तो मिलते अगले ऐसे हे महत्वपुर्ण informative आर्टिकल के साथ तब तक के लिए… धन्यवाद् !!!

Leave a Reply

Your email address will not be published.